भारतीय ई-कॉमर्स कंपनी Nearbuy.com की सम्पूर्ण जानकारी
Nearbuy.com भारत से बाहर स्थित एक हाइपर-लोकल ईकामर्स कंपनी है। एक व्यवसाय के रूप में, यह ग्राहकों को उनके निकटतम व्यापारियों (जैसे नाम, निकट-खरीद) पर खोज करने, खरीदने और बचाने की अनुमति देता है।
Nearbuy.com ग्राहक के लिए कदम-आउट की सभी श्रेणियों में काम करता है, और ऑनलाइन ट्रैवल गाइड की तरह कार्य करता है।
मई 2010 में Groupon India Private Limited के रूप में शामिल, कंपनी ने अगस्त 2015 तक Groupon Inc की 100% सहायक कंपनी के रूप में काम किया, जब यह एक प्रबंधन बायआउट के माध्यम से चली गई और इस प्रक्रिया में इसका नाम बदलकर सफलतापूर्वक कर दिया गया, इसके बादbbuy.com, में बदल गया। US $ 17Mn (INR100 करोड़ रुपए) सेक्वोइया इंडिया से फंडिंग, मेनलो पार्क की एक शाखा, कैलिफोर्निया स्थित वेंचर कैपिटल फर्म, सेक्विया कैपिटल अगस्त 2015 में नियरबाय के रीब्रांडिंग के बाद, Groupb पास मेंbbuy.com में एक अल्पसंख्यक हितधारक बन गया। । नई इकाई (नियरबाय) में सेकोइया इंडिया और ग्रुपन (अंकुर वारिकू से एक तरफ जो नियरबाय फाउंडर्स का प्रतिनिधित्व करता है) के बोर्ड में एक-एक सदस्य है। प्लेटफ़ॉर्म पर अपनी सेवाओं की सूची के लिए व्यापारियों से व्यापारियों से कुछ भी शुल्क नहीं लिया जाता है। एक बार जब वे सेवाओं को सूचीबद्ध करते हैं, तो उपभोक्ता व्यापारियों की सेवाओं के लिए नियरबाय को भुगतान करते हैं। एक ग्राहक से पूर्ण भुगतान प्राप्त करने के बाद, नियरबाय अपना कमीशन रखता है और उत्पाद या सेवा का लाभ उठाने के बाद शेष राशि को व्यापारी को स्थानांतरित करता है।
कमीशन औसतन 15-16% है, और यह व्यापारी की लोकप्रियता और श्रेणियों के आधार पर 2% से 25% तक है
Comments
Post a Comment
please do not enter spam link